Hindi poem for lovers, love poem in Hindi for girlfriend, love poetry in Hindi for girlfriend, love poem in Hindi for gf, Hindi poem on love, love poem in Hindi, Hindi poem about love, 


जैसे मैं उसे याद करता हूँ,
वो भी करती होगी क्या?

जैसे मैं उसे प्यार करता हूँ,
वो भी करती होगी क्या?

जैसे मैं उसके हर याद को तिनके की तरह कहानी बुनता हूँ,
वो भी मेरी यादों को बुनती होगी क्या?

जैसे मैं उसे मोहब्बत करता हूँ,
वो भी करती होगी क्या?

यूँ तो कितने सवाल है हमारी आशिक़ी में,
हर सवाल का जवाब हाँ देता है ये दिल,

तो मेरे दिल को सही ठहरा पायेगी वो क्या?

Hindi poem for lovers, love poem in Hindi for girlfriend

माना लाख बुराइयाँ होंगी मुझमे,
पर तेरी बेवफ़ाई का कारण बनेगी,
ये मुझे मंजूर नही,

मुझसे ज़्यादा प्यार करने वाला मिला होगा तुम्हे,
पर तुम छोड़ चली जाओ,
ये मुझे मंजूर नही,

बहुत कड़वाहटे होगी हममे,
पर तेरी रुसबाई का कारण बनेगी,
ये मुझे मंजूर नही,

तुम चली जाओ हमे छोड़ अपनी मजबूरियों के कारण,
पर हमारे प्यार को बेवफ़ा कहो,
ये मुझे मंजूर नही।